सहकारिता मंत्री आंजना ने ग्राम पंचायत अरनिया जोशी में महंगाई राहत कैंप का किया निरीक्षण, लाभार्थियों को सौपे गारंटी कार्ड


चित्तौड़गढ़, 13 मई। सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने शनिवार को निम्बाहेड़ा उपखण्ड क्षेत्र की ग्राम पंचायत अरनिया जोशी में राज्य सरकार द्वारा आमजन को सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ दिलाने हेतु लगाए जा रहे महंगाई राहत कैंप का अवलोकन कर कार्यो एवं व्यवस्था का जायजा लिया।
 
मंत्री आंजना ने राजस्थान सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड वितरित किए, लाभार्थियों से रूबरू हुए एवं राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं में आमजन के हो रहे कार्यों की समीक्षा की। पंचायत वासियों ने बड़ी संख्या में उपस्थित होकर योजनाओं में अपना पंजीकरण कराया तथा अन्य विभागों की योजनाओं से संबंधित अपने अपने कार्य कराए।
 
इस अवसर पर आंजना ने कहा कि महंगाई राहत कैंप का उद्देश्य आमजन को सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ तुरंत दिलवाना है। राजस्थान सरकार हर तरह से आम आदमी को राहत प्रदान करने का प्रयास कर रही है। महंगाई राहत कैंप को लेकर जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि सभी को एक नियत दिन से विभिन्न योजनाओं का लाभ मिलेगा। उन्होंने लाभार्थियों को मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड वितरित किए।
इस अवसर पर चित्तौड़गढ़ डेयरी अध्यक्ष बद्रीलाल जाट (जगपुरा), पूर्व प्रधान गोपाललाल आंजना, जनप्रतिनिधि, अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित थे।