चित्तौड़गढ़ जिला प्रमुख सुरेश धाकड़ ने बजट में झूठी घोषणा के लिए लिखा मुख्यमंत्री को पत्र।

चित्तौड़गढ़। बजट घोषणा के अनुरूप मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बजट पेश करने के दौरान जिला प्रमुख सुरेश धाकड़ ने मुख्यमंत्री पर पलटवार करते हुए बताया बजट भाषण में झूठ बोलकर राजस्थान के सदन की मर्यादा भंग करने के साथ ही  राजस्थान की जनता को देवनारायण योजना में शामिल समाज के बंधुओं के साथ अन्याय किया है। जानकारी के अनुसार बजट भाषण में बेगू के देव नारायण बालिका छात्रावास निर्माण की बात कही जो गलत है यह पूर्व में भाजपा कार्यकाल में बना है। जिला प्रमुख डॉ सुरेश धाकड़ ने पत्र में बताया मुख्यमंत्री वसुंधरा ने घोषणा में लागत 234 .05 लाख है उसका भूमि पूजन शिलानियास  10 मार्च 2017 गुरुवार को किया।
 तत्कालीन नगरीय विकास मंत्री श्री चंद कृपलानी, सांसद सी पी जोशी एवं स्वयं द्वारा  5 अक्टूबर 2018 को लोकार्पण किया। इस के बाद राजस्थान में सरकार बदलने एवं बालिका छात्रावास में कांग्रेस की सरकार ने प्रवेश नहीं दिए और योजना को ठंडे बस्ते में डाल दिया।
बेगू विधानसभा मिडिया राजू धाकड़ ने बताया कि जिला प्रमुख सुरेश धाकड़ ने कहा कि अब चुनाव नजदीक आते देख समाज के लोगो को गुमराह करने एवं लोक प्रियता हासिल करने के लिए बेगू में देवनारायण बालिका छात्रावास निर्माण की घोषणा कर दी। जिला प्रमुख ने कहा मैं इसकी निन्दा करता हु। मुख्यमंत्री महोदय से मांग करते हुए कहा जिन लोगो ने आपके पवित्र सदन में पढ़वाया या गलत जानकारी देकर आपको बुलवाया गया उनके विरुद्ध कार्रवाई हो।