पत्नी की हत्या कर फरार पति 24 घण्टे में गिरफ्तार, चरित्र पर शंका को लेकर की हत्या।

चित्तौड़गढ़। पत्नी की हत्या कर फरार हुए आरोपी को कनेरा थाना पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए घटना के 24 घंटे में ही आरोपी को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पत्नी की हत्या कर घाटा रानी के जंगल मे छुपा हुआ था। आरोपी के भाई ने पुलिस में दर्ज कराया प्रकरण।
     पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने बताया कि कनेरा थाने के पीलखेड़ी निवासी बालकिशन पुत्र श्रीलाल अहीर द्वारा थाने पर दी गई रिपोर्ट अनुसार उसके छोटे भाई मुकेश ने अपनी पत्नि योगिता के साथ मारपीट की थी। जिसके संबंध में रात को करीब बारह बजे के लगभग मिली सुचना पर मुकेश के घर पर जाकर देखा तो मुकेश की पत्नि योगिता की लाश उसके कमरे में नीचे पडी थी। योगिता के शरीर पर मारपीट तथा चोट के निशान थे। जिसकी उसके पति मुकेश द्वारा मारपीट करने से मृत्यु हो गयी थी। 
     थाना कनेरा पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया। प्रकरण की गम्भीरता को देखते हुए थानाधिकारी कनेरा को आरोपी को शीघ्र गिरफतार करने के निर्देश दिये गये।
        थानाधिकारी घेवरचन्द उनि मय टीम हैड कानि. महेंद्र कुमार, नंदकिशोर,  कानि. ईश्वर लाल व हेमराज द्वारा आरोपी पीलखेडी थाना कनेरा निवासी 40 वर्षीय मुकेश पुत्र श्रीलाल अहीर को मुखबीर की सुचना पर घाटारानी के जंगल से गिरफतार किया गया। मुकेश अहीर घटना के बाद से ही घर से फरार हो घाटारानी के जंगल मे छुपा हुआ था। 
     पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका होने के कारण उसके साथ मारपीट की थी, जिससे उसकी मृत्यु हो गई।
     आरोपी को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया गया जिससे अग्रिम अनुसंधान जारी है।