टीम जीवनदाता ने एक दिन में दिया 19 मरीजों को नया जीवनदान

चित्तौड़गढ़। जब भी किसी जरूरतमंद रक्त की आवश्यकता होती है तो टीम जीवनदाता अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाकर मरीजों को रक्त उपलब्ध कराने में दिन-रात तत्पर रहती है जिला ब्लड बैंक चित्तौड़गढ़ में पिछले कई दिनों से ए पॉजिटिव ग्रुप की कमी चल रही है इस कमी को टीम जीवनदाता द्वारा हर रोज दूर-दूर गांव से आवश्यकता अनुसार ग्रुप के डोनर बुलाकर मरीजों की मदद की जाती है इसी क्रम में गुरुवार को टीम जीवनदाता द्वारा एक ही दिन में 19 मरीजों के लिए डोनर बुलाकर मरीजों की जिंदगी बचाई गई।
आपातकालीन में लाइव डोनेशन करने वाले  लोकेश सोनी,कमल सिंह,देवेंद्र सुखवाल,महावीर वैष्णव,सोनू सिंह रावत,हीरा लाल जटिया,राजू गुर्जर,प्रह्लाद गुर्जर,पूरण सालवी,किशोर धाकड़,संजू धाकड़,सुरेश जाट,अभिनव धाकड़,दुष्यंत जोशी,प्रल्हाद धाकड़,कार्तिक सोनी, सुरेश धाकड़,लोकेश सुखवाल,चंद्रशेखर ओझा,कमलेश लोढ़ा आदि रक्त वीरों ने रक्तदान कर मानव सेवा में अपना रक्त दान कर एक अनूठी मिसाल कायम की।
टीम जीवनदाता ने सभी रक्त वीरों से अनुरोध किया कि ब्लड बैंक की रक्त पूर्ति के लिए आगे आएं नियमित हर तीन माह में रक्तदान करें ताकि रक्त के लिए अनजान जरूरतमंद मरीजों को भटकना नहीं पड़े।