धार्मिक स्थान को ध्वस्त किया जिसके विरोध में पहुंचे राजनीतिक पार्टियों के मुखिया, बजाया बिगुल।

डूंगला।करसाना मार्ग पर मोती नाले के पास धार्मिक स्थल को प्रशासन द्वारा ध्वस्त किया गया। उस विषय को लेकर विधायक चित्तौड़ चंद्रभान सिंह पूर्व, विधायक भिंडर महाराज रणधीर सिंह मौके पर पहुंचे और देखा तो प्रशासन की कड़ी शब्दों में निंदा की और कहा कि एक अधिकारी को यह शोभा नहीं देता है कि किसी धार्मिक स्थल को बिना किसी से जानकारी लिए ध्वस्त किया जाए।
  विधायक चंद्रभान सिंह ने कहा उपखंड अधिकारी को तुरंत प्रभाव से एपीओ किया जाए एवं प्रशासन स्वयं इस मंदिर का निर्माण करवा दें अगर यह नहीं होता है तो मैं स्वयं मौके पर धरने पर बैठूंगा और विधानसभा में इसका प्रश्न उठाउगा। क्या हिंदुओं के मंदिर प्रशासनो के तोड़ने के लिए बनाए जाते हैं मुगल काल में भी मुगलों ने केवल मूर्तियां तोड़ी थी मंदिर नहीं मगर इस गहलोत सरकार में प्रशासन मंदिर तोड़ने पर उतारू है।
  इस मौके पर जिला अध्यक्ष गौतम दक, मंडल अध्यक्ष नरेंद्र सिंह भूरकिया, उप प्रधान रणजीत सिंह, पूर्व प्रधान मुकेश खटीक, पियूष सोनी, पंचायत समिति सदस्य बड़ी सादड़ी नारायण लाल मेनारिया, जिला युवा कोषाध्यक्ष सुशील जारोली, महामंत्री पुरण अहीर, उदयलाल बारबर, गोपाल धाकड़ सहित सैकड़ों करसाना अरनिया गांव के ग्रामीण मौजूद रहे।