पुलिस चेकिंग के दौरान हथियारों के साथ गिरफ्तार हुआ अपराधी, कई मामलों में है वांटेड।

चित्तौड़गढ़।
राजस्थान के गंगानगर में अपहरण, फिरौती, हत्या एवं हत्या के प्रयास में वांछित कुख्यात गैंगस्टर राममेहर चौधरी को नाकेबंदी के दौरान चित्तौड़गढ़ सदर थाना पुलिस ने हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। 
  पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन ने बताया कि सूचना मिलने पर आज तड़के सदर थाना पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर नाकेबंदी की। यहां महिंद्रा एसयूवी को रुकवाया।
तलाशी में मिले अवैध हथियार
वाहन चला रहे व्यक्ति को उतारकर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से एक देशी पिस्टल मय दो कारतूस व एक देशी तमंचा बरामद किया। पूछताछ में उसने अपना नाम राममेहर चौधरी उर्फ धोलू उर्फ धोलिया निवासी ढाणीपुरिया, जिला हिसार हरियाणा हाल तिलकन्रर हनुमानगढ़ बताया। पूछताछ में पता चला कि यह कुख्यात गैंगस्टर होकर राजस्थान व हरियाणा के कई जिलों में गंभीर अपराधों में लिप्त है। वह कई मामलों में वांटेड भी है।

कई बार हो चुका है गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक उक्त गैंगस्टर पूर्व में कुख्यात संपत मेहरा एवं लारेंस विश्नोई के साथ अपराधों में लिप्त रहा था। लेकिन बाद में उसने खुद की अलग गैंग बना ली और गंगानगर क्षेत्र में अवैध रूप से मादक पदार्थों की तस्करी, अवैध हथियाररें की खरीद फरोख्त, व्यापारियों को फिरौती के लिए धमकाना और हत्या एवं हत्या के प्रयास जैसी वारदातें शुरू कर दीं। इसमें वह कई बार गिरफ्तार हुआ और उसका चालान भी कटा। उन्होंने यह भी कहाकि उक्त गैंगस्टर चित्तौड़गढ़ जिले में संभवतः मादक पदार्थ अथवा हथियारों की खरीद के लिए आया था, जिसके बारे में उससे पूछताछ जारी है। सदर थाने पर इसके विरूद्ध आर्म्स एक्ट में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।