राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी चित्तौड़गढ़ द्वारा अलवर में मुकबधिर बालिका के साथ रेप को लेकर प्रदेश मंत्री कालूराम जाट उंठेल के नेतृत्व में सोंपा ज्ञापन।

चित्तोडगढ़।प्रदेश मंत्री कालूराम जाट द्वारा जानकारी देते हुए बताया की   अलवर का यह प्रकरण मानवता को शर्मसार करने वाला था, एक मूकबधिर बच्ची के साथ जो हुआ उससे ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण कुछ नही हों सकता और घटना के 4 दिनो बाद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है जबकि अलवर जिलें में 2 एसपी कार्यालय है। प्रदेश में दुष्कर्म के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं इसका मूल कारण अपराधियों में वर्दी का खौफ खत्म होता नजर आ रहा है और दुष्कर्मियों के हौसले बुलंदी पर पहुंचते जा रहे हैं और राजस्थान की सरकार तथा कानून व्यवस्था वेल्टीनेटर पर है राजस्थान के अलवर जिले में मूकबधिर बालिका के साथ हुई दरिंदगी के मामले में पीड़िता को न्याय दिलवाने के उद्देश्य से राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी द्वारा जिला कलेक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौपा। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी द्वारा पीड़िता के परिजनों को 50 लाख का आर्थिक पैकेज देने, जल्द से जल्द सभी आरोपियों की गिरफ्तारी करने तथा पूरे प्रकरण की सीबीआई जांच करवाने व घटना स्थल पर तथा पीड़िता के घर पर राज्य के मुख्य सचिव व पुलिस महानिदेशक को भेजने व तीन कैबिनेट मंत्रियों का समूह पीड़िता के घर भेजकर मामले में उन्हें संबल देने, पीड़ित परिवार को उच्च स्तरीय सुरक्षा देने आदि मांगो को लेकर व ऐसी घटनाओं की पुनरावृति रोकने आदि को लेकर ज्ञापन दिया गया।
  इस मौके पर राजेश पाटीदार, रतन जाट, अशोक पूनिया, जीतू मेघवाल, राम लाल पूर्बिया, जमना लाल, कुलदीप, रघुवीर आदि उपस्थित रहे।