कैरियर परामर्श और कैरियर मार्गदर्शन पर एक दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन।

चित्तौड़गढ़। युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय भारत सरकार के विभाग नेहरू युवा केन्द्र चित्तौड़गढ़ के तत्वाधान में कैरियर मार्गदर्शन एवं कैरियर परामर्श पर कार्यक्रम जिला मुख्यालय पर सम्पन्न हुआ। जिसके मुख्य वक्ता डॉ प्रह्लाद शर्मा, राम लाल जाट, रौनक चौधरी रहे। वक्ताओं ने युवाओ को बेहतर भविष्य के लिए मार्गदर्शन प्रदान किया। डॉ प्रह्लाद शर्मा ने युवाओं से कैरियर बनाने में आने वाली बाधाओ से विचलित हुए बिना लक्ष्य को प्राप्त करने के तरीकों पर अपने विचार व्यक्त किए। रौनक चौधरी ने सरकार द्वारा प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए लॉन्च दिसारी ऐप के बारे में जानकारी देते हुए मोबाइल को बेहतर भविष्य बनाने के संसाधन के रूप में उपयोग करने के तरीकों पर प्रकाश डाला। 
  जिला युवा अधिकारी संतोष चौहान ने युवाओं को किसी की निंदा से विचलित हुए बिना अपने निर्धारित लक्ष्य की ओर अग्रसर होने के लिए प्रेरित किया। जिसमे लेखा एवं कार्यक्रम सहायक कुलदीप प्रजापत ने युवाओ को नेहरू युवा केन्द्र से जुड़ने के लिए प्रेरित किया। प्रशिक्षण का संचालन युवा स्वंय सेवक धर्म राज ने किया। 
 प्रशिक्षण में देवेंद्र चौधरी, कन्हैया लाल, अनिल व्यास, गोपेश नामदेव, श्याम लाल जाट, भरत बारहट कालू लाल जाट, गोपाल इत्यादि उपस्थित रहे।