निम्बाहेड़ा। कोतवाली क्षेत्र में 6 दिन पहले रोडवेज बस स्टैंड पर हफ्ता वसूली को लेकर एक व्यक्ति को लठ, डंडे से पीटा गया था, पुलिस ने मामले में 4 जनों को बापर्दा गिरफ्तार किया है।
 थानाधिकारी मदनलाल ने बताया कि छोटीसादड़ी, हाल निम्बाहेड़ा निवासी पवन कुमार पुत्र मांगीलाल भाम्बी उम्र 37 साल से कुछ युवक हफ्ता वसूली कर रहे थे। रुपए देने से मना करने पर कुछ युवकों ने पवन को मार मार कर अधमरा कर दिया था। उसे जातिगत गालियां भी दी। मारपीट के दौरान भी आसपास के किसी लोगों में पवन को छुड़ाने की कोशिश नहीं की। मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
  पुलिस ने मामले में मेवाती मोहल्ला, निम्बाहेड़ा निवासी सरफराज उर्फ मुराद पुत्र सलीम खा पठान को हिरासत में लिया। पूछताछ पर उसने अपने अन्य साथियों के नाम बताए। उसने बताया कि कच्ची बस्ती निवासी सलमान पुत्र सलीम, कसाई मोहल्ला निवासी दानिश पुत्र मोहम्मद सिद्धीक खा, मेवाती मोहल्ला निवासी तोईद पुत्र मोहम्मद जाहिद, कच्ची बस्ती निवासी भोला उर्फ सददाम पुत्र रईश खान, कच्ची बस्ती निवासी छोटु उर्फ तबरेज पुत्र आला मोहम्मद गोरी भी शामिल थे। पुलिस ने एक टीम का गठन किया और सलमान, सरफराज, दानिश और तोईद को बापर्दा गिरफ्तार कर लिया।