चित्तोडगढ़। संत दिग्विजयराम रामस्नेही के सानिध्य में चित्तौड़गढ़ पद्मावती सेवा संस्थान द्वारा कड़ाके की सर्दी को देखते हुए गरीब बच्चों तथा महिलाओं को ठंड से बचने के लिए वस्त्र वितरण अभियान अभयपुर घाटा क्षेत्र में प्रारंभ हुआ।
 जानकारी देते हुए संस्थान के योगेश अग्रवाल ने बताया कि ठंड से राहत के लिए पद्मावती सेवा संस्थान प्रतिवर्ष सर्दी के ऋतु में ग्रामीण क्षेत्रों में गरीब बच्चों और महिलाओं के मध्य वस्त्र वितरण का कार्यक्रम करता है इसी क्रम में इस वर्ष रामस्नेही संप्रदाय के संत रमता राम जी महाराज, संत दिग्विजय राम जी महाराज के सानिध्य में यह अभियान प्रारंभ किया गया। संत श्री की ओर से 100 ऊनि शॉल तथा संस्थान की ओर से स्वेटर और जैकेट का वितरण किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत अभयपुर घाटा स्थित भीलो की बस्ती में संत दिग्विजय राम, संस्थान संरक्षक धर्मपाल गोयल, अध्यक्ष प्रहलाद प्रजापत, सचिव बसंत गोयल, गोपाल कृष्ण दाधीच, सुनील अग्रवाल, जगदीश चंद्र वैष्णव, राजेंद्र गिल द्वारा भारत माता के समक्ष दीप प्रज्वलन कर किया।
 स्थानीय वनवासी समाज ने संत दिग्विजयराम का उपरना ओढाकर तथा श्री फल भेट कर स्वागत किया। संत दिग्विजय राम ने उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुए कहा वनवासी समुदाय को ग्रंथों का ज्ञान नहीं होगा परंतु जब-जब धर्म की हानि हुई तब तक किसी न किसी रूप में इस वनवासी समुदाय ने धर्म का साथ दिया उन्होंने शबरी केवट आदि की प्रभु भक्ति के बारे में भी उपस्थित जनसमुदाय को बताया ।
 संस्थान संरक्षक धर्मपाल गोयल वनवासी बच्चों को वहां चल रहे एकल अभियान के विद्यालय में भेजने का आह्वान किया। आभार एकल अभियान के अभय पुर संच प्रमुख संजय शर्मा ने व्यक्त किया।