मंत्री आंजना की प्रेरणा से निम्बाहेड़ा एवं छोटीसादड़ी क्षेत्र की खेल प्रतिभाओं को निखारने के लक्ष्य के साथ 20 फरवरी से शुरू होगा 8 दिवसीय उदय खेल महोत्सव

निम्बाहेड़ा 30 जनवरी 2022
निम्बाहेड़ा युवा कांग्रेस एवं NSUI परिवार के तत्वाधान में 20 फरवरी से 27 फरवरी तक होगा आयोजन
क्रिकेट, कबड्ड़ी, फुटबॉल सहित वॉलीबॉल प्रतियोगिता का होगा आयोजन
सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना की प्रेरणा से निम्बाहेड़ा एवं छोटीसादड़ी क्षेत्र की खेल प्रतिभाओं को निखारने हेतु निम्बाहेड़ा युवा कांग्रेस एवं NSUI परिवार द्वारा 20 फरवरी 2022 से 08 दिवसीय "उदय खेल महोत्सव" का आयोजन किया जा रहा है। उदय खेल महोत्सव में क्रिकेट, फुटबॉल, कबड्ड़ी एवं वालीबॉल की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा। टीमो में केवल निम्बाहेड़ा एवं छोटीसादड़ी तहसीलों के खिलाड़ी ही भाग ले सकेंगे तांकि क्षेत्र की छुपी हुई खेल प्रतिभाएं निखर सके।

चारो प्रारूपों में विजेता टीमो को 55555 रु एवं उपविजेता टीमों को 25555 रु का पुरुस्कार दिया जाएगा। साथ ही चारो प्रारूपों में विजेता टीमों की अनुशंसा पर उनकी ग्राम पंचायत अथवा वार्ड क्षेत्र में 5 लाख रु तक के विकास कार्य विधायक मद से करवाएं जाएंगे।

प्रतियोगिता में भाग लेने हेतु आवेदन पत्र 01 फरवरी से 10 फरवरी तक पेच कार्यालय निम्बाहेड़ा पर उपलब्ध रहेंगे। सभी टीमों को एक निश्चित प्रारूप में आवेदन करना होगा तांकि खिलाड़ियों की अदला बदली नही हो सके। एक खिलाड़ी एक से अधिक टीम में नही खेल सकेगा। अधिक जानकारी आवेदन फॉर्म के साथ उपलब्ध कराई जाएगी तांकि नियमो की पालना सुनिश्चित की जा सके। प्रतियोगिता के सफल संचालय हेतु आज पेच कार्यालय पर आवश्यक बैठक आयोजित की गई जिसमे कमेटियों के गठन को लेकर चर्चा की गई। चारों प्रारूपो में कमेटियों का प्राथमिक गठन कर लिया गया है एवं कमेटियों को विस्तृत करने की कार्यवाही जारी है। उदय खेल महोत्सव का पोस्टर विमोचन कल 31 जनवरी सोमवार सुबह 10:30 बजे पेच परिसर स्थित कार्यालय पर सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना द्वारा किया जाएगा।