विश्व प्रसिद्ध चित्तौड़गढ़ दुर्ग पर लाइट एंड शो कार्यक्रम में इतिहास के गलत तथ्यों को प्रदर्शित करने पर एवं आश्वासन के बाद भी तथ्यों को सुधार नहीं किए जाने तक लाइट एंड शो कार्यक्रम पर रोक लगाते हुए तथ्यों में सुधार की मांग को लेकर आज सर्व समाज द्वारा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम पर जिला कलक्टर ताराचंद मीणा को एक ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन सौंपने के दौरान चित्तौड़गढ़ के सर्व समाज के कई गणमान्य लोगों की भागीदारी रही। जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा को सौंपा गये ज्ञापन में सर्व समाज ने बताया कि विश्व प्रसिद्ध दुर्ग चित्तौड़गढ़ पर रानी माता पद्मिनी के इतिहास से छेड़छाड़ की गई है जो कि असहनीय होकर चित्तौड़गढ़ के सर्व समाज को अस्वीकार है और सर्वसमाज इस गलत प्रसारण का पुरजोर विरोध करता है और गलत इतिहास प्रसारण पर आमजन में भारी आक्रोश व्याप्त हो रहा है।
बता दें कि पहले भी चित्तौड़गढ़ दुर्ग पर लाइट एंड शो कार्यक्रम में रानी माता पद्मिनी के इतिहास को गलत प्रदर्शित किया जा रहा था और जिस पर आमजन के विरोध के बाद लाइट एंड शो कार्यक्रम पर रोक लगा दी गई थी एवं सरकार के तथ्य सुधार के आश्वासन के बाद कल पुनः 27 दिसंबर को चित्तौड़गढ़ के सांसद सीपी जोशी की उपस्थिति में लाइट एंड शो का प्रसारण चालू किया गया किंतु जब उसमें फिर से रानी माता पद्मिनी को फिर से कांच में दिखाने के गलत तथ्य सामने आए तो लाइट एंड शो का  विरोध करते हुए सांसद जोशी द्वारा कार्यक्रम को बीच में ही रुकवा दिया गया।
आज सर्व समाज द्वारा लाइट एंड शो कार्यक्रम को रोकने की मांग कर चित्तौड़गढ़ कलक्टर कार्यालय पर एकत्रित होकर प्रदर्शन किया और तथ्यों को सुधार करने की मांग का ज्ञापन मुख्यमंत्री के नाम सौंपा गया।  ज्ञापन में बताया गया कि पहले भी दुर्ग स्थित माता पद्मिनी के महल पर गलत शिलालेख स्थापित था जिसे दुरस्त करवाकर पुनः लगवाया गया। अब वापस से लाइट एंड शो में गलत तथ्यों को प्रसारित किया जा रहा है जिससे सर्व समाज में भारी आक्रोश व्याप्त है एवं इन गलत तथ्यों को इतिहासविदों द्वारा आंकलन कराकर सही से दिखाया जावे नहीं तो पूर्व में भी पद्मावती फिल्म के प्रसारण के विरोध में चित्तौड़गढ़ जिलें के साथ राजस्थान राज्य ही नहीं अपितु पूरे देश की आम जनता रोड़ पर उतरी थी वैसा ही जन आक्रोश फिर से आम जन द्वारा सड़कों पर दिखाया जायेगा।और जब तक सही तथ्यों के आधार पर लाइट एंड शो को नहीं दिखाया जाता है तब तक लाइट एंड शो कार्यक्रम को चलाने नहीं दिया जाएगा इसे सरकार आमजन की चेतावनी समझें।
ज्ञापन की प्रति राजस्थान सरकार के पर्यटन मंत्री के साथ चित्तौड़गढ़ के पर्यटन अधिकारी को भी प्रेषित की गई।
सर्वसमाज द्वारा ज्ञापन सौंपते समय जौहर स्मृति सेवा संस्थान चित्तौड़गढ़ के अध्यक्ष तकत सिंह द्वारा प्रदर्शन का नेतृत्व किया।