गोस्वामी समाज के अभिषेक गोस्वामी ने बताया कि आज हमारे भगवान श्री दत्तात्रेय की जयंती के उपलक्ष में गोस्वामी समाज के युवा नेता धर्मेश भारती के नेतृत्व में गोपाल गौशाला गांधीनगर में जाकर गायों को हरा चारा खिलाया समाज के युवा नेता धर्मेश भारती ने दत्तात्रेय जयंती पर प्रकाश डालते हुए कहा कि दत्तात्रेय जयंती हिंदू पंचांग के अनुसार, मार्गशीष मास की पूर्णिमा को मनाई जाती है ऐसी मान्यता है कि इसी दिन सती अनुसुइया की कोख से भगवान दत्तात्रेय का जन्म हुआ था उनका जन्म प्रदोष काल में हुआ था, इसलिए दोपहर बाद ही उनके जन्म का उत्सव मनाया जाता है हमारे पूरा पुराण 
देवी-देवताओं की चमत्कारिक घटनाओं से भरे हुए हैं। हिंदू धर्म में असंख्या देवों का वर्णन है। भगवान दत्तात्रेय से एक बार राजा यदु ने उनके गुरु का नाम पूछा , भगवान दत्तात्रेय ने कहा: 'आत्मा ही मेरा गुरु है तथापि मैंने चौबीस व्यक्तियों से गुरु मानकर शिक्षा ग्रहण की है।

 इस दौरान गोस्वामी समाज के रतन पूरी सेमलपुरा पवन गोस्वामी पालिया मुकेश पुरी पांडोली, कमल गिरी अराल, अभिषेक गोस्वामी, विक्की गिरी अराल, विकास,रोहित, महेश, राजू पूरी, अंकित भारती, रवि पूरी, कोमल भारती, दिनेश पुरी, कृष्ण पुरी चंदेरिया आदि उपस्थित थे दशनाम गोस्वामी युवा संगठन के साथी।