नई दिल्ली, जेएनएन। दक्षिण अफ्रीका के स्पिनर इमरान ताहिर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के हिस्सा हैं। उन्होंने आइपीएल 2019 में 17 मैचों में 26 विकेट लिए थे और पर्पल कैप अपने नाम किया था। इसके बाद भी उन्हें इस साल एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। हाल ही में रविचंद्रन अश्विके साथ उनके यूट्यूब शो पर बातचीत के दौरान इस लेग स्पिनर ने एक बेहद ही दिलचस्प वाकये का खुलासा किया। 

ताहिर को विकेट लेने के बाद अनोखे अंदाज में जश्न मनाने के लिए जाना जाता है। इसे लेकर उन्होंने खुद खुलासा किया है कि वे एक बार विकेट लेने के बाद मैदान के बाहर सड़क पर जाकर जश्न मनाने लगे थे। ताहिर ने अश्विन से बातचीत में कहा, 'मैं इसे जुनून कहता हूं। मुझे नहीं पता कि यह कहां से आता है। 15 साल पहले इंग्लैंड में क्लब क्रिकेट खेलते वक्त शानदार कैच और विकेट लेने के बाद मैं स्टेडियम से बाहर चला गया और सड़क पर जाकर जश्न मनाने लगा। जब मैं वापस आया तो लोग हंस रहे थे। यह काफी मजेदार था।  मुझे नहीं पता कि लोग इसे कैसे देखते हैं। जश्न मनाने की कोई योजना नहीं होती। हर विकेट महत्वपूर्ण है।'

संन्यास के सवाल पर ताहिर ने क्या कहा

संन्यास के सवाल पर ताहिर ने कहा कि उन्होंने कहा कि उन्हें क्रिकेट खेलकर अपने और अपने परिवार के लिए ज्यादा से ज्यादा कमाना चाहते है। उन्होंने कहा कि वे इस अवसर का पूरा लाभ उठाना चाहते हैं। कड़ी मेहनत करके खेलना जारी रखना चाहते हैं। बता दें कि ताहिर को आज चेन्नई बनाम मुबंई इंडियंस के खिलाफ मैच में खेलने का मौका मिल सकता है। ऑलराउंडर ड्वेन व्राबो चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। पिछले मैच में उनकी जगह जोश हेजलवुड को मौका मिला था। ताहिएन 301 टी-20 में अब तक 380 विकेट लिए हैं।