चोरी व नकबजनी की 9 वारदातों का पर्दाफाश, तीन आरोपी गिरफ्तार


चोरी की केबल व घटना में प्रयुक्त दो मोटर साईकिल जब्त।
चित्तौड़गढ़। पुलिस थाना मंगलवाड द्वारा स्कूलों से लेपटॉप, एलईडी, मोटर, गेहूं व अन्य सामान एवं खेत, कुओं/ टयूबवैलों से मोटर एवं केबिल, ग्राम पंचायत से लेपटॉप, एलईडी, सैटअप बॉक्स, नकदी इत्यादि चोरी की 9 वारदातों का पर्दाफाश कर तीन आरोपियों को गिरफतार किया है। आरोपियों से चोरी की केबल व घटना में प्रयुक्त दो मोटर साईकिल को जब्त किया है।
      पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने बताया कि मंगलवाड़ थाने के नंगपुरा निवासी किशनलाल पुत्र सूरजमल अहीर के खेत मे लगी तीन बोरवेल की केबल व स्टार्टर चोरी के थाना मंगलवाड़ पर दर्ज मामले का खुलासा करने हेतु थानाधिकारी मंगलवाड चन्द्रशेखर किलानियां पु. नि.  के निर्देशन में हैडकानी ललित कुमार, कानि मुकेश गजराज, रिंकु कुमार, थानसिंह, रामरतन, रामचन्द्र व मनोज की टीम गठित की गई। अज्ञात आरोपियों की तलाश शुरू की गई। तलाश के दौरान सोशल मीडिया प्लेटफार्म इत्यादि के विश्लेषण व मुखबीरों से प्राप्त जानकारी अनुसार प्रकरण में सदिग्ध व्यक्तियों के खिलाफ छीपाखेडा, दौलतपुरा, नीमगांव एवं भीखाखेडा ईत्यादि स्थानों पर दबिश दी गई। दबिश के दौरान  तीन संदिग्ध व्यक्तियों को डिटेन कर पुछताछ एवं अनुसंधान करने पर चार व्यक्तियों द्वारा नंगाखेडा सरहद से घटना कारित करना स्वीकार किया गया। 
     तीन आरोपियों को गिरफतार कर सोमवार को न्यायालय में पेश कर तीन दिन का पी.सी. रिमाण्ड प्राप्त कर प्रकरण में चोरी गया माल केबिल बरामद कर घटना में प्रयुक्त 02 मोटरसाईकिलों को जप्त किया गया। आरोपियों द्वारा की गई अन्य चोरीयों के संबंध में पूछताछ व अनुसंधान किया गया तो आरोपियों ने अपने अन्य साथियों के साथ मिल नंगपुरा चोरी के अलावा 8 और चोरियां करना कबूला है।