छात्र के सेंती स्थित घर पहुंचे अध्यक्ष राजस्थान धरोहर संरक्षण एवं प्रोन्नति प्राधिकरण सुरेन्द्र सिंह जाड़ावत, जिला कलक्टर अरविन्द पोसवाल और सभापति संदीप शर्मा

चित्तौड़गढ़ 2 मार्च। बुधवार को अध्यक्ष राजस्थान धरोहर संरक्षण एवं प्रोन्नति प्राधिकरण सुरेन्द्र सिंह जाड़ावत , जिला कलक्टर अरविन्द कुमार पोसवाल और सभापति संदीप शर्मा युक्रेन में अध्ययनरत छात्र देवल योगी के सेंती स्थित निवास पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने छात्र के परिजनों से विस्तारपूर्वक बात की।

जिला कलक्टर और जाड़ावत ने छात्र देवल योगी से वीडियो कॉल पर बात कर वहां के हालातों की जानकारी ली। बताया जा रहा है कि छात्र बोर्डर पार कर स्लोवाकिया पहुँच चूका है। ऐसे में जल्द ही उसके सकुशल घर लौटने की उम्मीद है। जिला कलक्टर ने बातचीत के दौरान छात्र को हिम्मत बंधाई और कहा कि वे उसे सकुशल लाने के लिए एम्बेसी में बात करेंगे और शीघ्र उसे लेकर आएँगे। छात्र देवल योगी को भी जिला कलक्टर से बात कर राहत मिली।

अध्यक्ष राजस्थान धरोहर संरक्षण एवं प्रोन्नति प्राधिकरण सुरेन्द्र सिंह जाड़ावत ने कहा कि निश्चित रूप से यह परिवार काफी दिनों से चिंताग्रस्त है। लेकिन अच्छी बात यह है कि छात्र छात्र स्लोवाकिया पहुँच चूका है, ऐसे में जल्द ही वह हमारे बीच होगा। उन्होंने बताया कि जल्द ही यह छात्र दिल्ली एयरपोर्ट पहुंच जाएगा, जहाँ उसके अच्छे से ठहरने और फिर नि:शुल्क घर लाने की व्यवस्था राज्य सरकार द्वारा की गई है। मुलाकात के दौरान उपखंड अधिकारी श्याम सुंदर विश्नोई और तहसीलदार शिव सिंह भी उपस्थित रहे।