ज़िले के विद्यार्थियों को सकुशल लाने हेतु किया जा रहा है हर सम्भव प्रयास-ज़िला कलक्टर पोसवाल

चित्तौड़गढ़। रूस-यूक्रेन संकट के बीच यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों को लाने के लिए सरकार पूरी तरह कटिबद्ध है। जिला कलेक्टर अरविंद कुमार पोसवाल के निर्देशन में यूक्रेन फंसे जिले के छात्र-छात्राओं की मदद हेतु विशेष कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है। यूक्रेन में फंसे जिले के छात्र- छात्राएं या उनके परिजन कंट्रोल रूम पर संपर्क कर अपनी बात पहुंचा सकते हैं। 
जिला कलेक्टर पोसवाल ने कहा है कि यूक्रेन में फंसे जिले के छात्र-छात्राओं हेतु हर संभव मदद करने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने अपील कर कहा है कि यूक्रेन में फंसे प्रवासी विद्यार्थी घबराएं नहीं, इस संकट के बीच सरकार आपके साथ खड़ी है और आपको सकुशल लाने के लिए सरकार द्वारा निरन्तर प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि राज्य सरकार द्वारा यूक्रेन में फंसे राज्य के विद्यार्थियों हेतु नि:शुल्क परिवहन, भोजन एवं ठहरने की व्यवस्था भी की गई है।
यूक्रेन में फंसे ज़िले के विद्यार्थी या उनके परिजन हेल्पलाइन नम्बर 01472-247997 अथवा +919414309325 पर सम्पर्क कर अपनी बात पहुंचा कर समन्वय स्थापित करके राहत प्राप्त कर सकते हैं। जिला कलेक्टर श्री अरविंद कुमार पोसवाल ने कहा है कि विद्यार्थी और उनके परिजन आवश्यक होने पर उनसे भी मोबाइल नंबर +919660422065 पर संपर्क कर सकते हैं।
इधर कंट्रोल रूम में तहसीलदार भू अभिलेख कन्हैया लाल धाकड़ को प्रभारी बनाया गया है।