जिला कलेक्टर ने यूआईटी में अधिकारियों की ली बैठक ,यूआईटी का निरीक्षण कर दिए दिशा-निर्देश,

चित्तौड़गढ़ । शनिवार को जिला कलेक्टर अरविंद पोसवाल ने शहर के गांधीनगर स्थित नगर विकास न्यास कार्यालय का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने विभिन्न प्रभागों को देखा एवं यहां संपादित किए जा रहे कार्यों की जानकारी ली। यूआईटी सचिव सी डी चारण ने आवश्यक जानकारी साझा की।

उन्होंने विस्तार से यूआईटी की विभिन्न योजनाओं एवं विकास कार्यों को लेकर पूछा। जिला कलेक्टर ने सभागार में यूआईटी के अधिकारियों की बैठक भी ली। बैठक में यूआईटी सचिव सी डी चारण सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे। बैठक में यूआईटी के विभिन्न विकास कार्यों, योजनाओं, लैंड बैंक, आवास योजना, प्रगतिरत कार्यों के भौतिक स्थिति, अनुज्ञा एवं आवंटन, भवन निर्माण स्विकृतियां, विभागीय भौतिक एवं वित्तीय लक्ष्य और न्यास के महत्वपूर्ण मुद्दों की समीक्षा की गई।

इसी के साथ यूआईटी ने प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत किए गए कार्यों का प्रेजेंटेशन प्रस्तुत किया। जिला कलेक्टर ने उप विभाजन, पुनर्गठन, पुनरवेध, खांचा भूमि, उपयोग परिवर्तन के मामले, संस्थानिक पट्टे, कृषि भूमि पट्टे, भवन मानचित्र अनुमोदन, नाम हस्तांतरण कार्य, स्टाफ की स्थिति, चारागाह भूमि संबंधित प्रकरण सम्बन्धी जानकारी ली। यूआईटी ने मुख्यमंत्री जन आवास योजना के तहत किए गए कार्य की वीडियो प्रस्तुत की। जिला कलेक्टर ने समस्त योजनाओं से अधिक से अधिक लोगों को लाभान्वित करने के निर्देश दिए