रावतभाटा नगरपालिका क्षेत्र में अतिक्रमण के नाम पर राजनीतिक तोड़-फोड़ व अवैध वसूली।

चित्तौड़गढ़। जिले में विभिन्न समस्या को लेकर संभागीय आयुक्त को अवगत कराया। जानकारी में बेगू विधानसभा मीडिया प्रभारी राजू धाकड़ ने बताया कि शुक्रवार को चित्तौड़गढ़ दौरे पर आए संभाग के आयुक्त को जिला प्रमुख ने अवगत कराया कि रावतभाटा नगर पालिका क्षेत्र में अवैध अतिक्रमण के नाम पर राजनीतिक रूप से तोड़फोड़ में वसूली कर रहे है।
 इस क्षेत्र में 60 प्रतिशत से अधिक आबादी या आवासीय भवन सरकारी एनजीटी बिला नाम भूमि चारागाह पंजीयन की भूमि पर पिछले 40 वर्षों से हैं। उन को तोड़ने की बजाय नियमन करें। सरकार अभियान चलाकर एक का तोड़ना और एक का छोड़ना गलत है, सरकारी कार्यालय तहसील कार्यालय एसडीम कार्यालय एडिशनल एसपी ऑफिस अन्य विभाग चरागाह पल संपादन संसाधन की जमीन पर अवैध निर्माण को तोड़ कर जिनका का कई वर्षों से कब्जा है उन्हीं को भूमि आवंटित करें,फर्जी तरीके से आवंटन न कर के भैंसरोडगढ़ के मूल निवासी को ही आवंटन हो। जिला प्रमुख धाकड़ ने बताया कि दुष्कर्म पीड़िता को न्याय मिले दोषी को सजा मिले। राज्य सरकार द्वारा 10 लाख रुपए सहायता राशि प्रदान कर 25 बीघा भूमि आवंटन कर सरकारी नौकरी आवास उपलब्ध कराए। जिला प्रमुख ने बताया कि चित्तौड़गढ़ में सदर थाना पुलिस विभाग ने अन्य विभागों की संपत्तियों पर कब्जा है उससे निश्चित समय अवधि में खाली करा जाए।
रावतभाटा में सरकारी मशीनरी से आमजन भयभीत हैं और सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया जा रहा है। जिला प्रमुख धाकड़ ने संभागीय आयुक्त को बताया कि विभिन्न समस्या का समाधान कर क्षेत्र वासियों को राहत प्रदान करे।