पद्मिनी की वीरा ने स्कूली बच्चों के बीच मनाया पोती का जन्मदिन।

निम्बाहेड़ा। क्षेत्र की प्रमुख समाजसेवी संस्था महावीर इंटरनेशनल "पद्मिनी" के तत्वाधान में संस्था की वीरा सुमन छाजेड ने अपनी पोती शीवी छाजेड़ का जन्मदिन स्थानीय राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय अहिरपुरा, डाक बंगला में 125 मासूम बच्चों के साथ मनाया।
पद्मिनी की चेयरपर्सन वीरा प्रीति खेरोदिया ने बताया कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जैन कॉन्फ्रेंस मेवाड़ समाज के चुनाव सलाहकार महेश डागलिया, मुम्बई एवं चित्तौड़गढ़ जोन चेयरपर्सन वीरा सरोज ढेलावत के विशिष्ट आतिथ्य में सम्पन्न हुआ।
इस अवसर पर छाजेड़ परिवार द्वारा सभी बच्चों को टिफिन, बॉटल, चिप्स के पैकेट, चॉकलेट, बिस्किट एवं फल वितरित कर जन्मदिन की खुशियां मनाई गई। कार्यक्रम के दौरान सचिव वीरा प्रियंका नाहर ने अपने उद्बोधन में अतिथियों को पद्मिनी के कार्यों के बारे में विस्तृत जानकारी दी। 
  इस अवसर पर संस्था द्वारा चलाये जा रहे पायलट प्रोजेक्ट "कन्यादान" के बारे में सुनते ही मुख्य अतिथि डागलिया ने संस्था के द्वारा एक कन्यादान करवाने की घोषणा की। कार्यक्रम में महेश डागलिया ने अपने उद्बोधन में बच्चो को शिक्षा के लिए प्रोत्साहित किया एवं उज्वल भविष्य की कामना की।
   इस दौरान संस्था की वीरा अल्पना चपलोत, सीमा अग्रवाल, रानी संघवी, कल्पना सिंघवी, गितू खेरोदिया, अन्तिमा धुप्पड, डॉली सिंघवी, कल्पना चपलोत, आस्था जैन, रिदम छाजेड़, रूमन छाजेड़, सौम्या संघवी, मीना छाजेड़, रानी अग्रवाल, मैना भडक्तिया सहित स्कूल स्टॉफकर्मी मौजूद रहे। अंत में विद्यालय की प्रधान अध्यापिका नीतू गुप्ता ने आभार व्यक्त किया।
  इस कार्यक्रम के आयोजन में अध्यापिका रेखा मूंदड़ा का विशेष सहयोग रहा।