पुलवामा हमले बरसी की पूर्व संध्या पर टीम जीवनदाता ने रक्तदान करवाकर वीर शहीदों को दी श्रद्धांजलि।

चित्तौड़गढ़। जिला ब्लड बैंक 14 फरवरी 2019 को सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमले में भारत माता के शहीद हुए 40 वीर जवानों को टीम जीवनदाता द्वारा पुलवामा बरसी की पूर्व संध्या में श्रद्धांजलि स्वरूप रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। 
शिविर का शुभारंभ सर्वप्रथम भारतीय सेना के एसीपी हवलदार पद से सेवानिवृत्त भीमखंड निवासी गणेश लाल ने रक्तदान कर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। 
सेवानिवृत्त भारतीय सैनिक हवलदार गणेशलाल ने बताया कि रक्तदान हर भारतीय का नैतिक कर्तव्य है यह हर स्वस्थ व्यक्ति को कर मानवता का फर्ज निभाना चाहिए यही सही मायने में देशसेवा हैं।
  साथ ही दम्पति जोड़े धीरज दात्या पिंकी दात्या एवं नारीशक्ति रेखा बाई, कमलेश हाजरा, हरीश हाजरा,संजय कुमावत, विजय गर्ग,पिंटू मेहरा, लोकेश सेन,जीवन मीणा,नटवर छिपा, मानमल शर्मा, गिरधारी दास,प्रतीक सिंह, सुनील शर्मा,दुर्गा सिंह राणावत, भूपेंद्र सैनी, देवी लाल लोहार, कन्हैयालाल नागदा सहित 20 रक्तदाताओं ने रक्तदान कर शहीदों को रक्तरूपी श्रद्धांजलि दी।
सभी रक्तदाताओं ने कहा की जिन वीर सिपाहियों ने देश की रक्षा के लिए अपना सर्वस्व लहू बहा दिया हम भी एक भारतीय होने के नाते किसी अनजान मरीज का जीवन बचाने के लिए उसकी रगों में अपना लहू बहा कर उन्हें एक नया जीवन दे सकते हैं यह भी एक देश सेवा ही है साथ ही रक्तदान करने वाले सभी रक्त वीरों को टीम जीवनदाता चित्तौड़गढ़ द्वारा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया साथ ही सभी रक्त वीरों ने संकल्प लिया कि हम हर 3 माह में रक्तदान कर मरीजों का जीवन बचाने में हर समय तत्पर रहेंगे।