नेता प्रतिपक्ष एवम पूर्व गृहमंत्री कटारिया एवं सांसद जोशी रविवार को ध्वस्त मंदिर स्थल पर पहुंचे।

डूंगला। हमें पार्टीवाद को लेकर नहीं हिंदू संस्कृति को लेकर चलना है इस मंदिर की रक्षा के लिए हम सब एक है उक्त बात प्रतिपक्ष नेता एवं पूर्व गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने प्राचीन मंदिर ध्वस्त स्थल करसाना में कहीं।
   जानकारी में सामने आया कि  बोहेड़ा मार्ग पर स्थित मोती नाले के पास प्राचीन धार्मिक स्थल को एक पखवाड़े पूर्व स्थानीय प्रशासन ने रीको औद्योगिक क्षेत्र को प्रस्तावित जमीन देने के सिलसिले में ध्वस्त कर दिया था। जिसको लेकर जिले के समस्त जनप्रतिनिधियों एवं हिंदू संगठन के पदाधिकारियों ने समय समय पर मौका स्थिति को देखा तथा वर्तमान सरकार एवं प्रशासनिक अधिकारियों की कड़े शब्दों में निंदा की, इसी संदर्भ में रविवार को पूर्व गृहमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, सांसद सीपी जोशी, विधायक अर्जुन लाल जीनगर, जिला प्रमुख सुरेश धाकड़, उप जिला प्रमुख भूपेंद्र सिंह बडोली, जिला अध्यक्ष गौतम दक, मंडल अध्यक्ष नरेंद्र सिंह भुरकिया, विधायक प्रत्याशी वल्लभनगर  हिम्मत सिंह झाला, पूर्व विधायक छगनलाल सिसोदिया, भारतीय जनता पार्टी के समस्त कार्यकर्ता घटनास्थल पहुंचे। जहा पर  हकीकत धरातल पर वस्तु स्थिति से अवगत हुए। 
 इस मौके पर पुर्व गृहमंत्री गुलाब चंद्र कटारिया ने अपने उद्बोधन में कहा कि हमें पार्टीवाद को लेकर नहीं हिंदू संस्कृति को लेकर चलना है इस मंदिर की रक्षा के लिए हम सब एक है वही सांसद जोशी ने कांग्रेस सरकार की कड़े शब्दों में निंदा की एवं इस कृत्य में लिप्त अधिकारियों को तुरंत बर्खास्त किया जाए एवं प्रशासन को ध्वस्त प्राचीन मंदिर के लिए जमीन आवंटन की जाए एवं भव्य मंदिर का निर्माण कराया जाए। सांसद जोशी ने कहा कि वर्तमान सरकार ने पुलिस थानों में बने मंदिरों में पूजा बंद करवा दी तो मंदिरों में पूजा हिंदुस्तान में नहीं होगी तो क्या पाकिस्तान में होगी। 
  जिला अध्यक्ष गौतम दक ने कहा कि 7 दिन में अगर लिप्त अधिकारियों को हटाया नहीं जाता है तो खंड कार्यालय डूंगला के बाद विशाल धरना प्रदर्शन किया जाएगा। कार्यक्रम में  थानाधिकारी सुरेश चंद्र मीणा मय जाब्ते के उपस्थित रहते हुए चाक चौबंद नजर आए।