सहकारिता मंत्री आंजना ने निम्बाहेडा को दी सौगात2 करोड़ 62 लाख की दो प्रमुख सड़कों का किया शिलान्यास

चित्तौड़गढ़। सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने कहा है कि अधिकाधिक लोगों की समस्याओं को सुन कर उनका समाधान करना ही उनका उद्देश्य है। उन्होंने कहा कि अब शीघ्र ही वे निम्बाहेडा नगर की गलियों में घूम कर आमजन से रूबरू होंगे। उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री  अशोक गहलोत द्वारा पेश किया गया बजट ऐतिहासिक है एवं इसने समाज के हर वर्ग को राहत पहुंचाई है। मंत्री उदयलाल आंजना निम्बाहेडा नगर में 2 करोड़ 62 लाख की दो सड़कों के शिलान्यास कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत कर रहे थे।

मंत्री आंजना ने 135.72 लाख की लागत से जे के तिराहा से बंजारा बस्ती सड़क चौडाइकरण कार्य एवं 126.57 लाख की लागत से बंजारा बस्ती से पुराना चुंगी नाका तक सड़क चौड़ाईकरण कार्य का शिलान्यास किया। उन्होंने मुख्यमंत्री गहलोत द्वारा पेश किए गए बजट को सराहा और कहा कि इस बजट में मुख्यमंत्री गहलोत का अनुभव परिलक्षित हो रहा है एवं यह बजट आमजन की कल्पना से भी परे है। कहा कि इस बजट ने समाज के हर वर्ग किसान, महिला, बुज़ुर्ग, कर्मचारी आदि को राहत पहुंचाई है, पुरानी पेंशन लागू होने से कर्मचारी वर्ग में अभूतपूर्व उत्साह है। उन्होंने यह भी कहा कि जिन सड़कों का शिलान्यास किया है, इनका कार्य गुणवत्तापूर्ण हो एवं शीघ्र इनका लोकार्पण भी किया जाए।
    इस अवसर पर मंत्री उदयलाल आंजना ने प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत प्राप्त आवेदन अनुसार कई लाभार्थियों को मंच से पट्टे वितरित किए। राज्य सरकार से पट्टा पाकर लाभार्थियों की ख़ुशी का भी ठिकाना न रहा। नगर पालिका अध्यक्ष सुभाष शारदा ने कहा कि कोरोना के प्रकोप के बावजूद पालिका ने विकास कार्यों को थमने नहीं दिया एवं सहकारिता मंत्री की मंशा अनुरूप हर वायदे को पूरा करने में हम प्रयासरत हैं।