डॉ सुशीला लड्ढा एच एस एस एफ की प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत, एच एस एस एफ की कोर कमेटी की बैठक संपन्न

एच एस एस एफ एवं आई एम सी टी एफ चित्तौड़गढ़ के संयुक्त तत्वावधान में कोर कमेटी की बैठक का आयोजन आई एम सी टी एफ की इकाई अध्यक्ष डॉ सुशीला लड्ढा की अध्यक्षता एवं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विभाग संघचालक हेमंत जैन के मुख्य आतिथ्य में आयोजित की गई। बैठक में एच एस एस एफ के राष्ट्रीय संयोजक श्रीमान गुणवंत सिंह जी कोठारी की गरिमामय उपस्थिति रही। गत माह अहमदाबाद में आयोजित हुई राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बारे में संक्षिप्त जानकारी कोठारी जी द्वारा दी गई। संगठन के सिक्स थीम के आधार पर शीघ्र ही एक कार्यशाला चित्तौड़गढ़ में आयोजित करने का प्रस्ताव भी पारित किया गया। आजादी के 75 वर्षों पर आयोजित हो रहे अमृत महोत्सव के कार्यक्रम के निमित्त संगठन द्वारा भी कुछ कार्यक्रम करने पर विचार किया गया। सिक्स थीम के 6 प्रभारी तय किए गए। नारी सम्मान - राकेश चौधरी, राष्ट्रभक्ति जागरण - अमित नाहर, पर्यावरण संरक्षण - डॉक्टर सुशीला लड्ढा, वन्य जीव संरक्षण - भूपेंद्र आचार्य, पारिस्थितिकी संरक्षण - पंकज झा,मानवीय एवं पारिवारिक मूल्यों का संरक्षण संवर्धन का प्रभारी डॉ प्रतिभा तिवारी एवं अंकिता पंचोली को संयुक्त रूप से तय किया गया। कार्यशाला में बेगू , भदेसर, कपासन एवं निंबाहेड़ा के प्रमुख कार्यकर्ताओं को भी आमंत्रित किया जाएगा।
विद्यालयों में महापुरुषों पर चित्र, निबंध प्रतियोगिताओं का आयोजन, एकांकी एवं नाटक का आयोजन करवाया जाएगा। महापुरुषों में देश की आजादी में भाग लेने वाले क्रांतिकारी महापुरुषों के साथ ही आजादी के बाद भारत का विभिन्न क्षेत्रों में गौरव बढ़ाने वाले देशभर के शख्सियतों को भी सम्मिलित किया जाएगा।
गुणवंत सिंह कोठारी ने बताया कि अहमदाबाद में आयोजित राष्ट्रीय कार्यकारिणी में डॉ सुशीला लड्ढा को एच एस एस एफ राजस्थान का प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया। कोर कमेटी द्वारा डॉक्टर लड्ढा को बधाई दी गई। बैठक में डॉ सुशीला लड्ढा के साथ भूपेंद्र आचार्य, राकेश चौधरी, अमित नाहर, डॉ प्रतिभा तिवारी, अंकिता पंचोली एवं पंकज झा सम्मिलित रहे।