जेतपुरा एवं डलवास गांव के मध्य स्थित बेड़च नदी के ऊपर पुलिया निर्माण के लिए जिला कलेक्टर एवं हिंदुस्तान जिंक के हेड को दिया गया ज्ञापन।

 
सोनियाना। पुलिया के निर्माण के लिए आज जिला कलेक्टर ताराचंद एवं हिंदुस्तान जिंक के हेड इंचार्ज को ज्ञापन दिया गया। कंथारिया ग्राम पंचायत के जेतपुरा गांव एवं डलवास गांव के बीच में स्थित बेडच नदी पर पुलिया निर्माण की मांग के लिए आज जिला कलेक्टर एवं हिंदुस्तान जिंक के हेड को ज्ञापन दिया गया।
  इस दौरान कंथारिया ग्राम पंचायत के पूर्व सरपंच कालूराम जाट भदेसर पंचायत समिति के प्रधान प्रतिनिधि श्रवण सिंह राव, जिला परिषद सदस्य कैलाश जाट, नारगढ़ सरपंच सोसर बाई जाट, सरपंच सुवालाल जाट, जिला परिषद सदस्य रतन लाल भील, पंचायत समिति सदस्य बद्री लाल सालवी आदि लोगों ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर जेतपुरा के बीच में स्थित नदी की पुलिया निर्माण की मांग के लिए ज्ञापन दिया गया कंथारिया एवं रेवलिया ग्राम पंचायत क्षेत्र से भदेसर जाने का सीधा रास्ता है भदेसर पंचायत समिति मुख्यालय जाने के लिए काफी दूर दूर होकर जाना पड़ता है जिससे इस सीधे रास्ते पर पुलिया निर्माण की मांग को लेकर ज्ञापन देकर पुलिया निर्माण की मांग की गई है ताकि भदेसर पंचायत समिति मुख्यालय पर जाने के लिए यह सीधा रास्ता हो सकेगा।