चित्तोड़गढ़।जिला अभिभाषक संस्थान चित्तौडग़ढ़ में बार काउंसिल ऑफ इण्डिया के सौजन्य से ऑल इण्डिया रिपोर्टर द्वारा निर्मित एआईआर कैफे का लोकार्पण 30 दिसम्बर को उच्च न्यायालय के न्यायाधिपति देवेन्द्र कच्छावा और न्यायाधिपति फरजन्द अली सहित बार काउंसिल ऑफ के चैयरमेन सुरेश चन्द्र श्रीमाली की मौजूदगी में होगा।
   यह जानकारी देते हुए जिला अभिभाषक संस्थान चित्तौड़गढ़ के अध्यक्ष सावन श्रीमाली ने बताया कि एडवोकेट स्वर्गीय कन्हैयालाल श्रीमाली ई लाईब्रेरी के नाम से नये कोर्ट परिसर में बनाये गये एआईआर कैफे का लोकार्पण राजस्थान उच्च न्यायालय के न्यायाधिपति और चित्तौडग़ढ़ के निरीक्षण न्यायाधीश देवेन्द्र कच्छवाहा और न्यायाधिपति फरजन्द अली सहित बार काउंसिल ऑफ इंडिया के चैयरमेन सुरेश श्रीमाली के कर कमलों से 30 दिसम्बर गुरुवार को किया जायेगा।       
   इस दौरान चित्तौडग़ढ़ के जिला एवं सत्र न्यायाधीश ओमी पुरोहित भी मौजूद रहेंगे। उन्होंने बताया कि जिला अभिभाषक संस्थान के उपाध्यक्ष रघुवीर सिंह राणावत, सचिव बगदीराम धाकड़, कोषाध्यक्ष निलेश भटनागर, सह सचिव प्रभुलाल चौधरी, पुस्तकालय प्रभारी रवि बाथरा सहित जिला अभिभाषक संस्थान के समस्त सदस्य इस मौके पर मौजूद रहेंगे। 
चित्तौडग़ढ़ के न्यायालय परिसर में बनने वाली ई लाईब्रेरी से न्यायालय में अधिवक्ताओं को लाभ होगा और इसके माध्यम से समस्त नजीरों की जानकारी मिल पायेगी।