चित्तौड़गढ़। जिले के गंगरार थानांतर्गत आजोलिया का खेड़ा में तीन दिन पहले 25 दिसंबर को हुई शौकीन गाडरी नामक युवक की हत्या के मामले मे बुधवार को धनगर गाडरी समाज के कई संगठनों ने जिला कलक्टर कार्यालय के बाहर एकत्रित होकर प्रदर्शन किया और जिला कलक्टर व जिला पुलिस अधीक्षक के नाम एक ज्ञापन सौंपते हुए उन्हें कहा कि जिस प्रकार से शौकिन गाडरी की हत्या तीन दिन पूर्व हुई है और घटना स्थल के तथ्यों और सबूतों के आधार पर ऐसा प्रतीत होता है कि शौकिन की हत्या किसी सोची समझी साज़िश के तहत एक से अधिक लोगों ने रंजिश के चलते की है इसलिए हत्या में लिप्त सभी हत्यारों की तफ्तीश के बाद गिरफ्तारी की जाए। 
 समाजजनों ने हत्यारों के पीछे राजनीतिक संरक्षण होने का अंदेशा जताते हुए जांच अधिकारी बदलने सहित जांच उच्च स्तर से करवाने की मांग की है।
बता दें कि वहीं दूसरी ओर पुलिस द्वारा गिरफ्तार युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं होना बताया गया था।
ज्ञापन में समाजजनों ने कहा है कि शौकिन के हत्यारे उदयलाल तेली के परिजनों द्वारा मृतक शौकिन गाडरी के परिजनों को जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है। सम्भवतया उनके पीछे राजनीतिक संरक्षण होने की सम्भावना जताते हुए समाजजनों ने उच्च अधिकारियों से जांच कराने और सभी दोषियों को गिरफ्तार कर सख्त सजा दिलाने की मांग के साथ कार्यवाही को जल्द कराने की मांग की है।