चित्तोड़गढ़।
"राजस्थान सरकार के 3वर्षों में राज्य की कानून व्यवस्था चरमरा गई। युवा ,किसान,महिला ,व्यापारी हर वर्ग त्रस्त है मंहगाई आसमान छू रही है आज जनता में भारी आक्रोश व्याप्त है ।"
उक्त विचार  पंडित दीनदयाल उपाध्याय राष्ट्रीय मंच के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश झंवर ने अपने अभिनंदन कार्यक्रम के पश्चात आयोजित बैठक में व्यक्त किये।
जिला अध्यक्ष नवीन पटवारी की अध्यक्षता में मंच के प्रदेशाध्यक्ष सुरेश झंवर के कार्यकाल को एक वर्ष पूर्ण होने पर अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित किया गया साथ ही गहलोत सरकार के विफलतम 3 वर्षों को लेकर सरकार की नीतियों का विरोध प्रकट करते हुए बैठक का आयोजन हुआ जिसमें प्रमुख रूप से आक्रोश रैली को पूर्ण समर्थन देने का निर्णय लेते हुए पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी। साथ ही जिले के समस्त मंच के कार्यकर्ताओं को आक्रोश रैली में भाग लेने का आव्हान किया।
नगर अध्यक्ष सुरेश बांगड़ ने बताया कि प्रदेश कोषाध्यक्ष दिनेश चतुर्वेदी, युवा मंच प्रदेशाध्यक्ष एडवोकेट प्रदीप काबरा, महिला मंच प्रदेश महामंत्री मीनू कंवर, एससीएसटी मंच के प्रदेश महामंत्री दिनेश कोदली, अल्पसंख्यक मंच प्रदेश महामंत्री इकबाल खिलजी, जिलाध्यक्ष नवीन पटवारी, किसान मंच के जिलाध्यक्ष शंकर कीर, एससीएसटी मंच नगर अध्य्क्ष दिनेश मोची ने पगड़ी, उपरना, माला पहना कर स्वागत किया, साथ ही आक्रोश रैली की तैयारी हेतु बैठक कर जिम्मेदारियां सौपी।