चित्तौड़गढ़। राष्ट्रीय अध्यक्ष सुभाष खोईवाल ने अपना मित्र परिषद खटीक समाज की जिला कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए जिला प्रभारी गणेशलाल सोलंकी, जिला संयोजक राधेश्याम खोईवाल (राजू घोसुण्डा) को जिले की कमान सौंपते हुए जिला संरक्षक मण्डल श्यामलाल आमेरिया, मोहनलाल आमेरिया, मेवालाल बोरीवाल के साथ मिलकर पटवार परीक्षा एवं रीट की निःशुल्क आॅनलाईन कोचिंग हेतु खटीक समाज के छात्र-छात्राओं के अधिक से अधिक आवेदन करवा कर तथा शिक्षा के क्षेत्र में निःशुल्क आॅनलाईन प्रतियोगिता परीक्षा के आवेदन भरवा कर समाज के छात्र-छात्राओं में उत्कृष्ट सामाजिक वातावरण बनाने के लिए निर्देशित किया एवं चित्तौड़गढ़ जिले में एक नई ऊर्जा का संचार कर युवा छात्र-छात्राओं व समाज के अभिभावक को हर समय मदद कर शिक्षा के क्षेत्र में शैक्षणिक क्रांति लाने के लिए जिले के समस्त ब्लाॅक में ब्लाॅक अध्यक्ष एवं ब्लाॅक कार्यकारिणी बना कर सूचना राष्ट्रीय संयुक्त सचिव अनिल कुमार चन्देल को प्रेषित कर अनुमोदन करवाने के निर्देश दिये।

नव मनोनीत जिला संयोजक एडवोकेट राजू घोसुण्डा ने बताया कि भारत रत्न डाॅ. भीमराव अम्बेडकर साहब के तीन मूल मंत्रों में से प्रथम मूल मंत्र ‘‘शिक्षित बनो’’ की अनुपालना करते हुए जिले में खटीक समाज के अंतिम पंक्ति में बैठे समस्त छात्र-छात्राओं को निःशुल्क कोचिंग उपलब्ध करा कर शिक्षा की मुख्य धारा में लाकर सर्वांगीक विकास कराएंगे एवं शिक्षा के माध्यम से ही समाज को आगे बढ़ाया जा सकता है। 

नव मनोनीत जिला प्रभारी गणेशलाल सोलंकी ने उपरोक्त जानकारी देते हुए बताया कि चित्तौड़गढ़ जिले में खटीक समाज के निर्धन छात्र-छात्राओं को निःशुल्क कोचिंग करा कर गरीब परिवारों की सेवा की जाएगी और समाज का शैक्षणिक धरातल मजबूत किया जाएगा।