निम्बाहेड़ा 26 नवम्बर 2020

राजस्थान सरकार के सहकारिता एवं इंदिरा गांधी नहर परियोजना मंत्री उदयलाल आंजना ने गुरुवार को निंबाहेडा पंचायत समिति क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पेच परिसर स्थित कांग्रेस कार्यालय पर इंदौर के बॉम्बे हॉस्पिटल से ऑडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिये संबोधित करते हुए क्षेत्र में 5 दिसम्बर को होने जा रहे पंचायती राज चुनाव में जिला परिषद और पंचायत समिति के कांग्रेस प्रत्याशियों को विजयी बनाने के लिए एकजुटता के साथ पूरे जोश खरोश के साथ जुटने का आव्हान किया। 

उन्होंने कहा कि चुनावी जंग कार्यकर्ताओं के हौसलों और मेहनत से ही जीती जाती है, कार्यकर्ताओं के हौसलों के आगे बड़ी से बड़ी चुनावी जंग आसान हो जाती है।

निंबाहेड़ा पेच परिसर स्थित कांग्रेस कार्यालय पर उपस्थित पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए सहकारिता मंत्री आंजना ने कहा कि इस बार चुनावी जंग में आप सभी को बिना सेनापति के उप सेनापति बनकर काम करना है और यह चुनावी जंग जीतकर साबित करना है कि यदि किसी सेना का सेनापति कुछ समय के लिए अपनी सेना से दूर हो फिर भी सेना अपने मनोबल के बलबूते उस जंग को जीतकर दिखा सकती है।

ज्ञातव्य है कि सहकारिता मंत्री आंजना कुछ दिनों पूर्व कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे जिसके बाद उनकी दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। वर्तमान में सहकारिता मंत्री आंजना एवं उनके अनुज पूर्व प्रधान मनोहरलाल आंजना इंदौर के बॉम्बे हॉस्पिटल में उपचाररत होकर स्वास्थ्य लाभ प्राप्त कर रहे हैं।

इस अवसर पर निम्बाहेड़ा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष पुरुषोत्तम लालझंवर,नगरपालिका अध्यक्ष सुभाष चन्द्र शारदा,जिला कांग्रेस महामंत्री गोपाल लाल आंजना,अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सदस्य बद्रीलाल जाट ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए निंबाहेड़ा पंचायत समिति क्षेत्र एवं जिला परिषद के कांग्रेस प्रत्याशियों को जिताकर पार्टी के प्रधान और जिला प्रमुख बनाते हुए ग्रामीण क्षेत्रो के समग्र विकास के लिए कड़ी से कड़ी जोड़ने का आह्वान किया।