समसा कार्यालय के डीएमएफटी फण्ड व सानिवि द्वारा कराए गए निर्माण कार्यों के लगभग 25 करोड़ रूपये से भी अधिक का भुगतान कराने की मांगठेकेदार व मजदूर परिवार मना रहे हैं काली दिवाली

गत तीन वर्षों पूर्व समसा कार्यालय के डीएमएफटी फण्ड व सानिवि द्वारा कराए गए निर्माण कार्यों के लगभग 25 करोड़ रूपये से भी अधिक का भुगतान कराने की मांग को लेकर जिला काॅन्ट्रेक्टर्स एसोसिएशन, चित्तौड़गढ़ के पदाधिकारियों ने बुधवार को जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। 
जिला काॅन्ट्रेक्टर्स एसोसिएशन के निलेश बल्दवा के अनुसार समसा कार्यालय व सानिवि कार्यालय द्वारा जारी किये भवन व सड़कों के निर्माण कार्य पूर्ण हो चुके हैं किन्तु अभी तक तीन वर्ष बीत जाने पर भी भुगतान नहीं होने से ठेकेदार बन्धुओं के साथ ही मजदूर वर्ग के परिवारजनों को खाने और रहने की तकलीफ हो रही है। ठेकेदारों पर निर्भर मजदूर परिवारों के भूखे मरने तक की नौबत आ गई है वहीं वित्तीय संकट के कारण इनकी इस वर्ष के त्यौहार व दिवाली भी काली दिवाली लगने लगी है। संवेदनहीन व अजागरूक समसा व सानिवि कार्यालय कर्मचारियों के कारण उक्त कार्यों फाईल की सम्पूर्ण पत्रावली पूर्ण कर जिला कलेक्टर व सक्षम अधिकारी के पास भेजने के लिए भी लापरवाही बरती जा रही है। इससे ठेकेदारों में रोष व्याप्त है। शीघ्र ही भुगतान करने की मांग को लेकर जिला काॅन्ट्रेक्टर्स एसोसिएशन के अमोल अग्रवाल, रविराज सिंह, महावीरसिंह अहीर, पूनम सिंह चैहान, निलेश बल्दवा, आदित्य जोधावत, रवि लाड, चन्देश सिंह, आशीष सहित कई संवेदकों द्वारा जिला कलेक्टर से ज्ञापन सौंप कर कार्यवाही की मांग की अन्यथा सक्षम न्यायालय में वाद दायर करने का कदम उठाना पड़ेगा।