नीरजा मोदी स्कूल में फोरेन इंग्लिश रीडिंग फैकल्टी की कक्षाएं आयोजित।

चित्तौड़गढ़। हाल ही में कोरोना की लहर के चलते स्कूल में होने वाली कक्षाओं को रोक दिया गया था लेकिन नीरजा मोदी स्कूल प्रबंधन ने बिना देरी किए हुए त्वरित रूप से ऑनलाइन क्लासेज सभी कक्षाओं में उपलब्ध करवा दी। यह स्कूल सदैव विद्यार्थियों के लिए कुछ ना कुछ नई पहल करता है और नई सौगात लेकर आता है। इसी क्रम में नीरजा मोदी ने अलेक्सांद्रिया (इजिप्ट) निवासी लॉय एलगेमी को अपने विद्यार्थियों को स्पेशल इंग्लिश रीडिंग सेशन के लिए नियुक्त किया है । लॉय कक्षा 1 से 10 तक के विद्यार्थियों को ऑनलाइन कक्षाओं के माध्यम से नियमित रूप से पढ़ाएंगे।
  प्राचार्य आशीष विजयवर्गीय ने बताया कि लॉय, टेसोल सर्टिफाइड टीचर है जिन्हे लगभग 10 वर्षो का अनुभव है। इन 10 वर्षो में लॉय ने ऑनलाइन, ऑफलाइन और ओवरसीज स्टूडेंट्स को पढ़ाया है । साथ ही वह सर्टिफाइड नोवाईस ट्रेनर भी है। वह ESL ( इंग्लिश एज सेकंड लैंग्वेज) को रोचक तरीके से विद्यार्थियों को पढ़ाने में महारत रखते है। अपनी कक्षा में वह इंग्लिश लैंग्वेज की कई विधाओं जैसे रीडिंग, राइटिंग और स्पीकिंग के माध्यम से अपने विद्यार्थियों को पढ़ाते है। 
  संस्था सचिव अमित अग्रवाल ने कहा कि स्कूल प्रबंधन विद्यार्थियों के लिए नवचारो को लेकर सदैव अग्रणी रहेगा और इन नवाचारों से स्कूल के विद्यार्थी हमेशा लाभान्वित होंगे। मिस्टर लॉय द्वारा ली जा रही कक्षा से विद्यार्थियों को इंग्लिश लैंग्वेज में इंटरनेशनल एक्सेंट से रूबरू होने का अवसर मिलेगा और साथ ही विदेशी टीचर से घर बैठे इंटरेक्शन करने का मोका भी मिलेगा।