रीट मे धांधली की सीबीआई जांच के लिए जयपुर में हुआ प्रदर्शन।

चित्तौड़गढ़।राजस्थान में अध्यापक पात्रता परीक्षा रीट के एग्जाम में हुई धांधली और इसकी सीबीआई जांच हो उसको लेकर भारतीय जनता पार्टी ने  जयपुर में प्रदर्शन किया। 
   भाजयुमो जिला प्रवक्ता उदय सिंह चटावटी ने बताया कि जयपुर में भाजपा मुख्यालय के बाहर रीट एग्जाम कि सीबीआई भी जांच को लेकर पूरा राजस्थान से कार्यकर्ता एकत्रित हुए। चित्तौड़गढ़ से भी युवा मोर्चा की टीम ने पूर्व जिला अध्यक्ष हर्षवर्धन सिंह रूद, भाजपा जिला उपाध्यक्ष रघु शर्मा, भाजयुमो जिलाध्यक्ष सुरेश गाडरी के नेतृत्व में प्रदर्शन में भाग लिया। सर्वप्रथम मुख्यालय के बाहर भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह और प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया सहित प्रमुख पार्टी नेताओं ने आए हुए सभी मोर्चा ,पार्टी के पदाधिकारी संबोधित किया ।सभी ने एक स्वर में मांग की रीट की परीक्षा रद्द करना अपने आप ने साबित करता है कि इस परीक्षा में धांधली हुई है और इसमें इस परीक्षा के आयोजन से जुडे  लोग शामिल थे और सरकार में बैठे लोग भी इस धांधली के सूत्रधार थे इसलिए राजस्थान के बेरोजगारों के साथ में करने के लिए सीबीएसई पूरे मामले की जांच होनी चाहिए ताकि दोषियों को सजा मिल सके।
   सभा के बाद पार्टी मुख्यालय से पैदल मार्च करते हुए विधानसभा की ओर सभी ने कूच  किया जगह-जगह पुलिस ने इस आवाज को दबाने की कोशिश की और पैदल मार्च पर पानी की बौछार से तितर बीते  करने का भी प्रयास किया। धक्का-मुक्की में प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के पैर में चोट भी लग गई।  चित्तौड़ जिले के युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। इस प्रदर्शन के दौरान जिला महामंत्री राधेश्याम कुमावत, सूर्य प्रताप सिंह, जिला मंत्री अभिषेक जैन, युवा मोर्चा प्रवक्ता उदय प्रताप सिंह चटपटी, युवा मोर्चा के पार्टी सह संयोजक कार्तिक तोमर, रौनक चौधरी, विजय गुप्ता, एससी मोर्चा उपाध्यक्ष अर्जुन बेरवा सम्मिलित हुए।