मार्बल व्यवसायी की कार पर फायर करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार।

चित्तौड़गढ़।रिको औद्योगिक क्षेत्र आजोलिया का खेड़ा में पिछले दिनों मार्बल व्यवसायी से रूपयों की वसूली करने के लिए फायर करने वाले अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए उसकी निशानदेही पर देशी पिस्टल बरामद कर ली है। 
 थानाधिकारी रतन सिंह ने बताया कि गत 26 अक्टूबर को प्रार्थी रराधेश्याम मंडोवरा ने रिपोर्ट दी थी कि वे फैक्ट्री से अपने कार्मिक चंदन सिंह के साथ शाम को घर आ रहे थे इसी दौरान आजोलिया का खेड़ा बस स्टेण्ड के पास मोटरसाइकिल सवार दो लड़कों ने मोटरसाइकिल से कार रूकाने की कोशिश की। कार नहीं रोकने पर उन्होनें पीछा किया और गाड़ी पर फायर कर दिया। कार भगाने पर पुठोली के समीप बदमाशों ने एक और फायर किया। जिस पर पुलिस ने अनुसंधान करते हुए बबलू गुर्जर उर्फ हरलाल को नामजद किया और टीम का गठन करते हुए गोवलिया निवासी बबलू को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने पर उसने अपने साथी मनोज गुर्जर के साथ फायर करना कबूल किया। पुलिस ने अभियुक्त की सूचना पर देशी पिस्टल बरामद कर लिया है और न्यायालय में पेश कर 5 दिन का रिमांड प्राप्त किया है। पुलिस मनोज गुर्जर और बबलू गुर्जर से पूछताछ कर रही है। 
   गौरतलब है कि आजोलिया का खेड़ा क्षेत्र में व्यापारियों को धमकाने और फायर करने के प्रकरण भी पूर्व में दर्ज हुए है। पुलिस सभी मामलों का अनसंधान कर रही है।