चित्तौड़गढ़ । मेवाड़ क्षत्रिय महासभा के जिला महामंत्री तेजपालसिंह शक्तावत ने बताया कि सोमवार को मेवाड़ क्षत्रिय महासभा के नेतृत्व में राजपूत समाज का प्रतिनिधि मण्डल पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव से मिला एवं पिछले माह विश्वनाथ प्रताप सिंह पिता भगवानसिंह शक्तावत निवासी धरोल, पुलिस थाना भदेसर की रात्रि में शराब की दुकान पर निर्मम हत्या कर दी गई थी। उसकी शादी घटना के पाँच दिन पूर्व ही होने एवं दुल्हन के हाथों की मेहंदी भी नहीं सुखी और उसका सुहाग उजड़ गया। हत्या के दोषियों की शीघ्र गिरफ्तारी को लेकर ज्ञापन सौंपा। 
प्रतिनिधि मण्डल ने पुलिस अधीक्षक से इस हत्याकांड में ओर अधिक तेजी से कार्यवाही करा कर दोषियों को गिरफ्तार करने हेतु विशेषज्ञ पुलिस टीम का गठन किये जाने की मांग की। 
जिस पर पुलिस अधीक्षक भार्गव ने प्रतिनिधि मण्डल को आश्वस्त किया कि पुलिस इसमें पुरी मुस्तेदी से लगी हुई है। ओर अधिक शीघ्रता से खुलासा करने हेतु अन्य टीम गठित कर जल्द से जल्द हत्यारों को पकड़ने के प्रयास का किया जाएगा। 
इस अवसर पर मेवाड़ क्षत्रिय महासभा के जिलाध्यक्ष सहदेवसिंह नारेला, उपाध्यक्ष करणसिंह बराड़ा, भंवरसिंह नेतावलगढ़, यशवतसिंह झाला, श्री भूपाल शिक्षा समिति के एमडी लालसिंह भाटी, प्रताप स्पोट्स क्लब के चावण्ड सिंह दांतड़ाबांध, श्री राजपूत करणी सेना के जिला उपाध्यक्ष भूपेन्द्रसिंह खोर, महामंत्री विरेन्द्रसिंह चित्तौड़ीखेड़ा, टीकमपालसिंह घटियावली, नगेन्द्रसिंह विजयपुर एवं महावीरसिंह नारेला, अजयसिंह खोर, प्रहलादसिंह धरोल, प्रेमसिंह गोरसिया, अर्जुनसिंह पुठोली आदि उपस्थित थे।