सहकारिता मंत्री आंजना ने खोड़ीप में किया सभा को संबोधित,कांग्रेस प्रत्याशियों को जिताकर की कड़ी से कड़ी जोड़ने की अपील



राजस्थान सरकार के सहकारिता एवं इंदिरा गांधी नहर परियोजना मंत्री उदयलाल आंजना ने रविवार को भदेसर पंचायत समिति के पंचायत मुख्यालय खोड़ीप में पंचायत समिति और जिला परिषद प्रत्याशियों के समर्थन में सभा को संबोधित किया।

ग्राम पंचायत मुख्यालय खोड़ीप में भदेसर पंचायत समिति के वार्ड 11 से कांग्रेस प्रत्याशी जसराज कुमावत,वार्ड 12 से कांग्रेस प्रत्याशी चांदी बाई जाट और जिला परिषद वार्ड 18 से कांग्रेस प्रत्याशी मनोहरलाल आंजना के समर्थन में रविवार को राजस्थान सरकार के सहकारिता एवं इंदिरा गांधी नहर परियोजना मंत्री उदयलाल आंजना ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि ग्रामीण क्षेत्रो के निर्बाध सर्वांगीण विकास के लिए कांग्रेस की जिला परिषद और पंचायत समितियां बनानी बहुत ही आवश्यक है और इसके लिए पंचायत समिति और जिला परिषद के कांग्रेस प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जिताना होगा।
उन्होंने कहा कि पंचायतीराज चुनावों के  परिणाम अनुकूल आने से राज्य सरकार के साथ मिलकर विकास कार्य करने का अलग ही आनंद आएगा और विकास कार्यों के लिए अनुकूल वातावरण भी मिलेगा। 

मंत्री आंजना ने इस अवसर पर स्मरण कराया कि पूर्व में भी जिला परिषद के वार्ड 18 से प्रत्याशियों को खोड़ीप, गरदाना और नान्नाना के मतदाताओं ने भारी समर्थन देकर जिताया था और उन्हें भरोसा है कि उसी क्रम को इस बार भी जारी रखेंगे। आंजना ने इस अवसर पर कहा कि क्षेत्र की तीनों पंचायतें अबसे उनके द्वारा गोद ली गई मानी जाएंगी और यहां पर स्वास्थ्य केंद्र खोले जाने और खदानों के पानी को सिंचाई के लिए उपयोग करने की मूलभूत जरूरत को वे जरूर पूरा करेंगे।  

सभा को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक बड़ी सादडी प्रकाश चोधरी ने पार्टी कार्यकर्ताओं का आव्हान किया कि राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं से अवगत कराते हुए सभी एक जुट होकर कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में मतदान के लिए भरपूर मेहनत करें और उन्हें विजयश्री दिलावें ताकि जिला परिषद और पंचायत समितियों में कांग्रेस पार्टी के जिला प्रमुख और प्रधान बनें और विकास कार्यों को पूरी गति के साथ कराया जा सके।

सभा को संबोधित करते हुए भदेसर पंचायत समिति के पूर्व प्रधान गोविंद सिंह शक्तावत और एआईसीसी सदस्य बद्रीलाल जाट जगपुरा ने सभी कार्यकर्ताओं और मतदाताओं से कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए कांग्रेस प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जिताने की अपील की।

इस अवसर पर सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना की कार्यशैली और कांग्रेस पार्टी की रीति नीति से प्रभावित होकर खोड़ीप के भाजपा कार्यकर्ताओं बाबूलाल डांगी,जगदीश डांगी, श्रीराम डांगी,पप्पू डांगी,कमलेश डांगी, पन्नालाल डांगी, किशनलाल डांगी, गणपत डांगी, उदयलाल कुमावत, गोपाल कुमावत, दिनेश हलवाई, आशाराम हरेंडिया, संजय कुमावत, कैलाश धमानिया, कन्हैयालाल कुमावत,सूरज कुमावत, समरथ टांक, उदयलाल तेली, वरदीचंद डांगी, शांतिलाल डांगी, उदयलाल कुमावत, प्रकाश कुमावत, समरथ टांक, धीनवा वार्ड पंच ओम बंजारा, जगपाल सिंह राजपूत और जितेंद्र बंजारा ने भारतीय जनता पार्टी छोड़कर कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की और क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशियों को विजयी बनाने के लिए कार्य करने का संकल्प व्यक्त किया। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी छोड़कर कांग्रेस परिवार में सम्मिलित हुए कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करते हुए सहकारिता मंत्री आंजना ने उन्हें विश्वास दिलाया कि उनके सम्मान में कोई कमी नहीं रहेगी कांग्रेस पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता की तरह उनके सभी उचित कार्य किए जाएंगे। इस मौके पर मंत्री आंजना ने कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में निकाली गई वाहन रैली को भी झंडी दिखाकर रवाना किया।

इस अवसर पर युवा उद्योगपति पूरण आंजना,जिला कांग्रेस महामंत्री गोपाललाल आंजना, शबाना खान, गरदाना सरपंच प्रकाश जाट, नन्नाना सरपंच प्रतिनिधि उंकारलाल जाट, पूर्व सरपंच खोडीप गणपत खटीक,नगर पालिका उपाध्यक्ष परवेज अहमद,पूर्व जिला परिषद सदस्य रामेश्वरलाल सालवी, पूर्व सरपंच जावदा रामेश्वरलाल शर्मा,सुरेश कृपलानी, मुकेश पारख़,शोभाराम जाट
 विधान सभा क्षेत्र युवा कांग्रेस अध्यक्ष जसवंत सिंह आंजना, ढोरिया सरपंच रमेश धाकड़, बिनोता सरपंच ईश्वरलाल रावत, मंडला चारण सरपंच प्रतिनिधि चन्द्र प्रकाश चारण, पंचायत समिति प्रत्याशी प्रतिनिधि जीतमल जाट,पार्षद रविप्रकाश सोनी,एकता सोनी,सुधा राव,मिन्नाना उप सरपंच योगेंद्र सिंह सहित बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता, जनप्रतिनिधि और क्षेत्र के मतदाता उपस्थित थे।