यशो भारती फाउंडेशन, चित्तौड़गढ़ शहर की महिलाओ के लिए तीन माह निशुल्क प्रशिक्षण शिविर।l

चित्तौड़गढ़।यशो भारती फाउंडेशन, चित्तौड़गढ़ के तत्वावधान में इच्छुक महिलाओं के लिए तीन माह निशुल्क प्रशिक्षण का आयोजन किया जा रहा हैं। जिसमे की समाज के वंचित वर्ग की महिलाए जो की आर्थिक कमजोरी के कारण किसी तरह का प्रशिक्षण प्राप्त नहीं कर पा रही हैं एवं स्वयं एवं अपने परिवार के लिए अतिरिक्त आय के स्त्रोत्र की जरूरत को घर बैठे स्वालंबित होकर पूरा करना चाहती हो। ऐसी महिलाओं के लिए यशोभारती फाउंडेशन की महिला शक्ति के सहयोग एवं सयुक्त प्रयासों से तीन माह शिविर का आयोजन किया जा रहा हैं। प्रवेश केवल पूर्व रजिस्टर्ड प्रविष्टि को ही मिलेगा। पहले आओ पहले पाओ की तर्ज पर होगा। इच्छुक व्यक्ति अपना रजिट्रेशन नीचे दिए गए नम्बर पर फाउंडेशन को व्हाट्सएप करके करवा सकते हैं।
 इस हेतु शुक्रवार को एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें महिला सहभागी गायत्रीउ पाध्याय, कमलेश उपाध्याय, संगीता ओझा, यशोदा टेलर, भारती वैष्णव, भगवती आचार्य, कविता टेलर, अपेक्षा टेलर, गायत्री वैष्णव आदि उपस्थित रही।
प्रशिक्षण के विभिन्न कार्यक्रम 21 फरवरी से आरंभ होंगे।
जिसमे ब्यूटी पार्लर, सिलाई मेहंदी, इंटीरियर पेंटिंग क्लासेस आदि प्रशिक्षण दिए जाएंगे जिसके लिए आवेदन 7976323980 नम्बर पर सम्पर्क कर करवाया जा सकता है।