चित्तौड़गढ़ में सीए ब्रांच पर सीए विद्यार्थियों का किया अभिनन्दन

चित्तौड़गढ़।सीए ब्रांच चित्तौड़गढ़ पर आयोजित अभिनंदन समारोह में भारतीय सीए संस्थान के मध्य क्षेत्रीय परिषद के अध्यक्ष निलेश गुप्ता ने कहा कि सीए संस्थान का अनमोल वाक्य एष सुप्तेषु जागृत यानी सोते हुए भी जागृत अवस्था में बने रहे अपने प्रोफेशनल जीवन में अनुसरण करें। उन्होंने अपने उद्बोधन में कहा कि सीए एक नोबल प्रोफेशन है जो समाज में प्रतिष्ठा के साथ सार्थक जीवन प्रदान करता है समारोह के विशिष्ट अतिथि सीए देवेंद्र सोमानी ने  विद्यार्थियों को बधाई देते हुए अनुशासन पूर्वक कार्य करने का आह्वान किया।
समारोह की अध्यक्षता करते हुए ब्रांच चेयरमैन सीए राकेश शिशोदिया ने कहा कि सीए का आर्थिक जगत में महत्वपूर्ण स्थान है अतः अपनी कार्यशैली मैं राष्ट्र निर्माण को ध्यान में रखते हुए पेशेवर गुणवत्ता में अभिवृद्धि करें। सीए शिशोदिया ने क्षेत्रीय परिषद अध्यक्ष के प्रथम प्रथम बार शक्ति भक्ति की नगरी चित्तौड़गढ़ आगमन पर स्वागत अभिनंदन करते हुए ब्रांच की गतिविधियों के बारे में प्रकाश डाला।
समारोह में वरिष्ठ सीए आई एम सेठिया ने नए सीए से पेशेवर योग्यता विकास पर ध्यान देने की आवश्यकता पर बल दिया। ब्रांच सचिव बी के डाड के अनुसार
समारोह में सफल सीए विद्यार्थियों को स्मृति चिन्ह एवं अपर्णा ओढ़ाकर अभिनंदन किया गया। समारोह में पूर्व चेयरमैन अर्जुन मुंदडा, गोपाल मुन्दडा, अशोक सोमानी, नीरव दोषी, सीए सुनील झामड, प्रकाश मुरोठिया, कैलाश चंद्र तोषनीवाल, नितेश सेठिया पियूष अग्रवाल, सहित अनेक सीए एवं विद्यार्थी उपस्थित थे। समारोह के अंत में आभार ब्रांच उपाध्यक्ष योगेश काबरा ने व्यक्त किया। समारोह का सफल संचालन सीए संदीप मोदी ने किया।